पॉप टीवी ऑनलाइन मनोरंजन चैनल और उपयोगकर्ताओं को क्या जानना चाहिए

Dec 06 2022

अपने लॉन्च से ही, पीओपीएस टीवी ने वियतनामी डिजिटल मनोरंजन बाजार में एक नई हवा उड़ाते हुए वियतनामी उपयोगकर्ताओं के दिलों में यादगार छाप छोड़ी है। नर। तो आज किस चीज ने POPS टीवी को इतना सफल बनाया है? टेकलोकी को अगले लेख में इसका सही उत्तर देने दें!


I. पीओपीएस टीवी ऑनलाइन मनोरंजन के बारे में

चैनल पीओपीएस टीवी दक्षिणपूर्व एशिया में अग्रणी डिजिटल मनोरंजन कंपनी - पीओपीएस वर्ल्डवाइड के तहत एक ऑनलाइन मनोरंजन चैनल है। यह सभी उम्र के लिए आज की प्रमुख मनोरंजन वीडियो सामग्री साझा करने का स्थान है और लाखों प्रसिद्ध कॉमेडी वीडियो, एक विशाल मूवी स्टोर, और विशेष टीवी शो, संगीत, और बहुत कुछ स्टोर करने का स्थान भी है। अन्य सामग्री।


अतीत में, जब YouTube प्लेटफ़ॉर्म उतना विकसित नहीं था जितना कि अब है, POPS TV ने पास और दूर के दर्शकों के साथ मनोरंजन की जानकारी और दिलचस्प कॉमेडी कार्यक्रमों को साझा करने के लिए एक पुल के रूप में काम किया। स्थापना और विकास के 10 से अधिक वर्षों के बाद, पीओपीएस टीवी उपयोगकर्ताओं को उपयोग करते समय अधिक विशेष नए कार्यक्रमों और कई उपयोगिताओं के साथ सबसे पूर्ण अनुभव प्रदान करते हुए खुद को बेहतर बना रहा है।


II. 3 कारण क्यों बड़ी संख्या में उपयोगकर्ताओं द्वारा POPS मनोरंजन एप्लिकेशन को चुना जाता है

आँकड़ों के अनुसार, पीओपीएस टीवी वियतनाम में सबसे बड़ी संख्या में उपयोगकर्ताओं के साथ ऑनलाइन मनोरंजन मंच है, जो अब तक 14 मिलियन से अधिक पंजीकरण तक पहुंच चुका है। 2021. किस चीज़ ने POPS टीवी को वियतनामी उपयोगकर्ताओं द्वारा इतना अधिक पसंद किया और चुना गया है?

1. वयस्कों और बच्चों दोनों के लिए विभिन्न प्रकार की श्रेणियों के साथ विशाल मनोरंजन स्टोर

वर्तमान में, इस एप्लिकेशन के पास 3,000 से अधिक वीडियो के साथ एक "विशाल" सामग्री स्टोर है, जिसमें कई प्रकार की फिल्में, वेब ड्रामा, कॉमेडी, संगीत शामिल हैं ... 100 से अधिक प्रमुख घरेलू सामग्री प्रदाताओं और कई प्रसिद्ध टेलीविजन चैनलों, अंतर्राष्ट्रीय सामग्री के साथ सहयोग के परिणामस्वरूप उत्पादन इकाइयां जैसे टीएलसी (डिस्कवरी), एनबीसीयूनिवर्सल, वार्नर ब्रदर्स, ... इसके अलावा, पीओपीएस विशेष रूप से परिवार के सभी उम्र के सदस्यों के लिए उपयुक्त कई आकर्षक कार्यक्रम भी तैयार करता है।


2. 4K गुणवत्ता, तेज डेटा संचरण

10 साल की उम्र के लिए एक ऑनलाइन मनोरंजन चैनल के रूप में, पीओपीएस टीवी अभी भी सेवा की गुणवत्ता में सुधार और सुधार के अपने मिशन को नहीं भूलता है। सबसे स्पष्ट प्रमाण इस प्लेटफ़ॉर्म के ऑडियो, विज़ुअल और डेटा ट्रांसमिशन की गुणवत्ता में है।
पीओपीएस टीवी ने 4के मानकों को प्रदर्शित करने के लिए छवि और वीडियो की गुणवत्ता को उन्नत किया है, जिससे दर्शकों को यथार्थवादी और ज्वलंत अहसास मिलता है। विशेष रूप से, आप ट्रांसमिशन गति से संबंधित समस्याओं के बारे में चिंता किए बिना आकर्षक चिकनी फिल्मों का आनंद लेंगे।


3. स्मार्ट श्रेणियां बनाएं और देखने के समय पर नियंत्रण प्रदान करें

पीओपीएस टीवी के पसंदीदा मनोरंजन चैनल बनने का एक और कारण यह है कि इस प्लेटफॉर्म में और भी उत्कृष्ट विशेषताएं शामिल हैं जैसे: प्लेलिस्ट बनाना। स्मार्ट आइटम, देखने के समय को नियंत्रित करें, ... जिससे उपयोगकर्ताओं के मनोरंजन व्यवहार को वैयक्तिकृत करने में मदद मिलती है, जिससे आपके लिए अपने पसंदीदा विषयों से संबंधित नवीनतम कार्यक्रमों को अपडेट करना आसान हो जाता है।
इसके अलावा, पीओपीएस टीवी एक निश्चित सीमा के भीतर व्यवहार, सुनने और देखने के समय को नियंत्रित करने में भी मदद करता है। यह सुविधा छोटे बच्चों वाले परिवारों के लिए विशेष रूप से उपयुक्त है, जिससे बच्चों के दैनिक अध्ययन और मनोरंजन के समय को बेहतर ढंग से नियंत्रित करने में मदद मिलती है।


III. पीओपीएस टीवी पर पीओपीएस स्टार्स का क्या उपयोग होता है?

पीओपीएस स्टार्स एक सामान्य मुद्रा है जो किसी दिए गए पीओपीएस खाते के संबंध में जारी और उपयोग की जाती है और इसे नकद के लिए विनिमय नहीं किया जा सकता है।


पीओपीएस स्टार्स का उपयोग उत्पाद पैकेज (विज्ञापन पैकेज, पीओपीएस परियोजनाओं के उत्पाद पैकेज, ...) खरीदने और सशुल्क सामग्री के साथ कहानी के अध्यायों को अनलॉक करने के मुख्य उद्देश्य के लिए किया जाता है। "हास्य" खंड में। इसके अलावा, पीओपीएस किड्स सदस्यता पैकेज के लिए आसानी से साइन अप करने के लिए पीओपीएस स्टार्स का भी उपयोग किया जा सकता है।

IV. पीओपीएस टीवी की उत्कृष्ट विशेषताएं:

डिजिटल मनोरंजन के युग का स्वागत करते हुए,


पीओपीएस के एक प्रतिनिधि ने कहा कि 2021 में - जब प्रबंधन में कई बाधाओं के बावजूद महामारी का जोरदार प्रकोप हुआ, तो पीओपीएस टीम ने कठिनाइयों पर काबू पा लिया। प्रयासों में कठिनाइयाँ, भावना को बनाए रखना, कमजोरी को एक लाभ के रूप में लेना, और बिना रुके निर्माण करना।
अकेले दक्षिण पूर्व एशिया में, पीओपीएस मनोरंजन एप्लिकेशन के पास स्व-निर्मित, घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सामग्री सहित 800,000 सामग्री तक की मनोरंजन लाइब्रेरी है। न केवल दर्शकों को संगीत, फिल्मों, बच्चों, या छोटी/लंबी सामग्री प्रकारों के बारे में विभिन्न प्रकार के अनुभव देना...; पीओपीएस संगीत कार्यक्रमों और मनोरंजन कार्यक्रमों के माध्यम से "स्कोर" भी करता है। POPS से मिली जानकारी के अनुसार, POPS एप्लिकेशन के 523 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं और पूरे सिस्टम में अब तक 250 बिलियन से अधिक व्यूज हैं।
पीओपीएस किड्स पीओपीएस के तहत एक ब्रांड है, जिसका 7 साल से अधिक का विकास हुआ है, और इसे देश भर में 42 मिलियन से अधिक बच्चों का समर्थन प्राप्त हुआ है। पीओपीएस किड्स बच्चों के लिए एक अग्रणी शैक्षिक और मनोरंजन मंच के रूप में चिन्हित करता है।
ऑनलाइन शिक्षा के बारे में माता-पिता की चिंताओं को समझते हुए, पीओपीएस किड्स ने पीओपीएस किड्स लर्न प्लेटफॉर्म - बच्चों के लिए एक इंटरैक्टिव शैक्षिक मंच लॉन्च किया है।
पीओपीएस वर्ल्डवाइड (पीओपीएस), 2008 में स्थापित, डिजिटल मनोरंजन सामग्री और कई अन्य क्षेत्रों में दक्षिणपूर्व एशियाई अग्रणी है। पीओपीएस सभी प्रमुख डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसे गूगल प्ले, आईओएस, स्मार्ट टीवी और वेबसाइट पर उपलब्ध है...; 524 मिलियन से अधिक अनुयायियों का मालिक है। पिछले 14 वर्षों में, पीओपीएस ब्रांड को दर्शकों से जोड़ने में अग्रणी रहा है; संगीत, मनोरंजन और बच्चों की सामग्री के विविध पुस्तकालय के साथ डिजिटल सामग्री के माध्यम से समुदायों का निर्माण ...


V. पीओपीएस वर्ल्डवाइड:

अब तक, पीओपीएस वर्ल्डवाइड आज वियतनाम में डिजिटल मनोरंजन सामग्री व्यवसाय के क्षेत्र में अग्रणी और सबसे तेजी से बढ़ने वाली इकाई है। प्रति वर्ष 200% से अधिक की वृद्धि दर के साथ, POPS वर्ल्डवाइड कैरियर वेटिंग चैनल्स, iTunes, Amazon.mp3, Spotify, Deezer, Guvera, Mix Radio, Facebook, Google Play, Dailymotion, और YouTube सहित विभिन्न प्रकार के बिक्री चैनलों का मालिक है। उनमें से, POPS वर्ल्डवाइड YouTube का प्रमाणित भागीदार है।
एशिया में सबसे बड़ा वीडियो नेटवर्क बनाने की इच्छा के साथ, पीओपीएस वर्ल्डवाइड शोषण को अधिकतम करने के लिए सहयोग की भावना से हमेशा डिजिटल सामग्री डेवलपर्स, कलाकारों आदि के साथ पीओपीएस वर्ल्डवाइड के नेटवर्क में भाग लेने का अवसर साझा करता है। कॉपीराइट सुरक्षा लाभ डिजिटल सामग्री लाता है। विशेष रूप से, पीओपीएस वर्ल्डवाइड डिजिटल सामग्री विकसित करने, उपयोगकर्ता समुदाय विकसित करने के साथ-साथ लाभ और मुनाफा उत्पन्न करने के लिए सीधे कलाकारों, युवा फिल्म निर्माण समूहों, सामग्री उत्पादकों आदि के साथ काम करता है। डिजिटल सामग्री के आधार पर लाभ। इसलिए, पीओपीएस वर्ल्डवाइड हमेशा डिजिटल क्षेत्र में फलने-फूलने के लिए अपने भागीदारों के लिए अधिकतम लाभ और समर्थन सुनिश्चित करता है। इसके अलावा, पीओपीएस वर्ल्डवाइड लक्षित दर्शकों तक पहुंचने के लिए डिजिटल सामग्री की क्षमता का लाभ उठाने के लिए ब्रांडों और व्यवसायों के लिए सेवाएं प्रदान करता है।

POPULAR POSTS

चीन डॉयिन का ऐप टिक टोक और नए उपयोगकर्ताओं के...

Dec 18 2022

सोशल नेटवर्क की मौजूदा बढ़ती लहर के साथ, Tiktok एक ऐसा नाम होना चाहिए जिसे हर... See More

कैपकट कैसे इनस्टॉल करें

Nov 11 2022

आप असंगत मॉडलों के लिए अत्यधिक पेशेवर वीडियो संपादन के लिए CapCut APK स्थापित करने का... See More